A Woman Commits Suicide By Hanging Herself In A Police Station In Rajkot – Suicide In Police Staton: महिला ने थाने में फांसी लगाई, मारपीट के मामले में पूछताछ के लिए बुलाई गई थी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, राजकोट
Published by: विजय पुंडीर
Updated Sun, 22 May 2022 08:08 PM IST

सार

गुजरात के राजकोट में एक 36 वर्षीय महिला को मारपीट के एक मामले में शामिल होने के संदेह पर पूछताछ के लिए आजी दम पुलिस स्टेशन बुलाया गया था। जहां उसने शौचालय में फांसी से लटककर आत्महत्या कर ली। 

सांकेतिक तस्वीर।

सांकेतिक तस्वीर।
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

गुजरात के राजकोट में एक 36 वर्षीय महिला ने पुलिस थाने में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला को मारपीट के एक मामले में पूछताछ के लिए थाने में बुलाया गया था। पुलिस ने बताया कि घटना रविवार सुबह की है।

 

राजकोट के डीसीपी (जोन 1) प्रवीण मीणा ने बताया कि मारपीट के एक मामले में शामिल होने के संदेह में महिला को पूछताछ के लिए आजी दम पुलिस स्टेशन बुलाया गया था। रविवार की सुबह वह वॉशरूम गई, जहां उसने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला का नाम नयना कोली है, उसे शनिवार शाम पुलिस स्टेशन पूछताछ के लिए लाया गया था।

 

पुलिस ने बताया कि इस मामले में शिकायतकर्ता नयना कोली का प्रेमी है, जो घटना के बारे में पूरी जानकारी नहीं दे पाया। जिस वजह से उसकी प्रेमिका नयना कोली को पूछताछ के लिए बुलाया गया। जिस वक्त घटना हुई थी नयना अपने प्रेमी के साथ थी। वह घर जाने से के लिए तैयार नहीं थी। क्योंकि क्योंकि उसे डर था कि कहीं उसके पति को उसके पूर्व प्रेमी के साथ होने के बारे में पता न चल जाए।

पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.